Chhindwara: मांगों को लेकर ग्रामीण विकास विभाग ने अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, दी ये चेतावनी !

मध्यप्रदेश पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग संयुक्त मोर्चा के तत्वाधान में रैली निकाली गई। इकाई ने अपनी 12 सूत्रीय मांगों को लेकर दो दिवसीय अवकाश के संबंध में मुख्य कार्यपालन अधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा है।

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। छिंदवाड़ा (Chhindwara) के परासिया (Parasia) में मध्यप्रदेश पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग संयुक्त मोर्चा के तत्वाधान में रैली निकाली गई। इकाई ने अपनी 12 सूत्रीय मांगों को लेकर दो दिवसीय अवकाश के संबंध में मुख्य कार्यपालन अधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा है।

Read also… न बैंड बाजा न बाराती, संविधान की शपथ लेकर हुई अनूठी शादी

गौरतलब है कि विगत दिनों प्रदेश में काम के बढ़ते दबाव में आकर एक सीईओ और उपयंत्री ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके विरोध में सोमवार को पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग संयुक्त मोर्चा की परासिया इकाई ने रैली निकाली। और अपनी मांगों और उन कर्मचारियों को मुआवजा दिलाने को लेकर मुख्य कार्यपालन अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। वहीं अपनी मांगों को पूरा ना होते देख दो दिवसीय अवकाश को लेकर भी ज्ञापन दिया गया।

परासिया सीईओ सलीम खान ने बताया कि हमारी मांगों को लेकर आज ज्ञापन सौंपा गया है। जिसमें 19 और 20 तारीख को अवकाश की बात रखी गई है। वहीं अगर हमारी मांगे पूरी नहीं होती है तो 22 जुलाई से हम अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे। दिनेश मालवीय ब्लाक समन्यवक प्रधानमंत्री आवास योजना परासिया ने बताया कि संयुक्त मोर्चा की इकाई परासिया द्वारा जनपद पंचायत के सभा कक्ष में एकत्रित होकर नारो के साथ रैली निकाली गई और तहसील कार्यालय जाकर एस डी एम को ज्ञापन दिया गया।