छिंदवाड़ा में डॉक्‍टर दंपति की गोली मारकर हत्‍या, आरोपी ने खुद पर भी चलाई गोली

Chhindwara News : मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा में डाक्टर दम्पत्ति को युवक ने गोली मार दी, बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते युवक ने घटना को अंजाम दिया, इसके बाद आरोपी युवक ने भी सुसाइड की कोशिश की। गंभीर हालत में तीनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्‍टर दंपति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, आरोपी युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह था मामला 

अमरवाड़ा की खमरा रोड इलाके में उस वक़्त सनसनी फैल गई जब यहाँ एक युवक ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी,  यहां शनिवार दोपहर 2 बजे डेहरिया क्लीनिक में गुलाबरा छिंदवाड़ा निवासी सोनू उर्फ प्रिंस मालवी पिस्तौल लेकर घुस गया और यहां बैठे डॉक्टर महेश डेहरिया (55) पर फायरिंग कर दी, सोनू की रिवाल्वर से निकली गोली महेश डेहरिया की छाती में जाकर लगी, जिससे वह बेसुध होकर गिर गए, इसी बीच मौके पर मौजूद डाक्टर महेश की पत्नी उन्हे बचाने दौड़ी, लेकिन आरोपी दूसरी गोली चलाई और वह डाक्टर महेश की पत्नी वंदना डेहरिया (50) के पीठ में गोली लग गई, जिससे वह भी बुरी तरह से जख्मी हो गई।

मची सनसनी 

गोली चलने और क्लीनिक में चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौजूद लोग और स्टाफ अंदर की तरफ़ दौड़े, वही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद के पैर में गोली मार ली, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, वही तीनों को फौरन एंबुलेंस से अमरवाड़ा अस्पताल भेजा गया, जहां से डॉक्टर दंपति को गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल रेफर किया गया। इलाज के दौरान डॉक्टर दंपति ने दम तोड़ दिया।

विवाद की वजह नहीं आई सामने 

बताया जा रहा है कि युवक डॉक्टर का परिचित था और कई बार क्लीनिक में आता जाता था, ऐसे में अचानक कोई विवाद को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही है। फिलहाल आरोपी युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है और वह पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती है, उसके बयान के बाद ही कुछ कहा जाएगा।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News