MP News: BJP को झटका, समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा जिला महामंत्री

छिंदवाड़ा, विनय जोशी परासिया। मध्य प्रदेश की राजनीति में दलबदल का सिलसिला जारी है। दरअसल प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में BJP को बड़ा झटका लगा है। छिंदवाड़ा जिले के भाजपा जिला मंत्री कुलदीप पटेल (kuldeep patel) कांग्रेस में शामिल हो गए। दरअसल भाजपा जिला मंत्री कुलदीप पटेल ने सांसद नकुल नाथ के समक्ष congress की सदस्यता ग्रहण की। जानकारी के मुताबिक क्षेत्रों में कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर भाजपा जिला मंत्री पटेल ने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया था।

Read More: कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, कई कांग्रेसी MLA बीजेपी में होंगे शामिल!

जानकारी की माने तो कुलदीप पटेल अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए हैं। बताया जा रहा है कि कुलदीप पटेल इसके पहले भी कांग्रेस में थे। सारना के कृषक नेता कुलदीप पटेल ने सांसद नकुलनाथ व प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया की उपस्थिति में शिकारपुर में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

Read More: BJP दिग्गज दुर्गेश केसवानी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त

सांसद नकुल नाथ ने उन्हे कांग्रेस का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पंडित गंगा तिवारी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे,पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना अमित सक्सेना पांढुर्ना विधायक नीलेश उइके सहित अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

MP News BJP को झटका, समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा जिला महामंत्री from MP Breaking News on Vimeo.