10वीं के छात्र का कारनामा- लड़कों के न्यूड वीडियो बना करता था ब्लैकमेल, चाचा भी हुए शिकार

सिंगरौली//राघवेन्द्र सिंह गहरवार। पुलिस अधीक्षक (Singrauli SP)  वीरेंद्र कुमार सिंह के दिशा निर्देश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर के मार्गदर्शन एवं SDOP मोरवा राजीव पाठक के सतत निगरानी में पोर्न साइड से न्यूड वीडियो (Nude Video) बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले शातिर 15 वर्षीय नाबलिक हैकर साइबर अपराधी को गिरफ्तार करने में मोरवा TI मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में उनकी टीम को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है। मोरवा पुलिस की सक्रियता से एक सप्ताह के अंतराल में दो शातिर सायबर अपराधी सलाखों के भीतर पहुंच गए।

Punjab Politics: सिद्धू का भारी विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे, पुलिस से धक्कामुक्की

घटना की जानकारी में मोरवा टीआई मनीष त्रिपाठी ने बताया कि गत दिवस एक 21 वर्षीय पीड़ित युवक मोरवा थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि प्रियंका नाम की लड़की उसका Whatsapp से न्यूड वीडियो बना कर रिकॉर्ड कर ली है और लगातार उससे पैसे की मांग कर ब्लैकमेल कर रही है। साथ ही बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला एक लड़का जो सॉफ्टवेयर का बहुत जानकार है वह वीडियो को वायरल होने से रोक लेता है जो अभी तक वॉयरल होने से रोकता रहा था लेकिन अब उसने भी हाथ खड़े कर लिए और बताया कि अब वह उस वीडियो को वायरल होने से रोक नही पाएगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)