Indore Bawadi Accident : सीएम ने घायलों से की मुलाकात, जाना हाल, परिजनों ने दी मृतकों के अंगदान की सहमति

Indore Bawadi Accident

Indore Bawadi Accident : राम नवमी पर इंदौर में हुए दर्दनाक हादसे में 35 लोगों की जान चली गई। दरअसल, 50 से ज्यादा लोग बेलेश्वर महादेव मंदिर की बावड़ी में गिर गए थे। हादसे को 21 घंटे पूरे हो गए है। रेस्क्यू अपरेशन अभी तक जारी है। वहीं घायलों का इलाज एमवाय अस्पताल में किया जा रहा है। इतना ही नहीं आज मुख्यमंत्री भी मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए इंदौर पहुंच चुके हैं।

उन्होंने सबसे पहले अस्पताल पहुंच कर घायलों से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, मंत्री तुलसी सिलावट और कई अधिकारी मौजूद रहे। अब वह घटनास्थल जाएंगे। इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि जिन भी लोगों की मृत्यु हुई है उनकी आंखें और त्वचा दान की जाएगी। इसकी सहमति परिवार के स्वजनों द्वारा दे दी गई है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।