CM शिवराज का भावुक ट्वीट, लिखा- मुझे अपशब्द कहने वालों को मेरी स्वर्गीय मां क्षमा करें

MP News

CM Shivraj Tweet : राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में 21 सूत्री मांगों को लेकर 11 जनवरी 2023 को करणी सेना अध्यक्ष द्वारा रैली आयोजित की गई थी। इस दौरान करणी सैनिकों ने जोश में आकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अपशब्‍द कहे थे। जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिपलानी थाना में करणी सेना के 12 सदस्यों के खिलाफ भी FIR दर्ज किया गया है। वहीं, मामले में करणी सैनिकों की ओर से माफी की अपील की गई। जिसके बाद सीएम शिवराज ने दरियादिली दिखाते हुए ट्वीट कर अपनी भावनाएं व्यक्त की है।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

दरअसल, सीएम शिवराज ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि, “पिछले दिनों एक आंदोलन के दौरान अभद्र भाषा का उपयोग किया गया था। मुख्यमंत्री की आलोचना का अधिकार है लेकिन जिस मां का स्वर्गवास वर्षो पहले मेरे बचपन में ही हो गया था, उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल अंतरात्मा को व्यथित कर गया।”


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।