भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव (Arun Yadav) की तारीफ की है।  सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा है लेकिन ये सच है।  सीएम शिवराज ने ट्वीट कर अरुण यादव को धन्यवाद दिया है।

दरअसल अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर आज 21 जून से मध्यप्रदेश में वैक्सीनेशन का महाअभियान (Vaccination Campaign) शुरू हुआ है। मध्यपप्रदेश में 7000 वैक्सीनेशन सेंटर्स पर आज वैक्सीन लगाई जा रही है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी कैबिनेट के साथियों सहित प्रदेश के सभी नागरिकों से एक दूसरे को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने की अपील की है।

ये भी पढ़ें – योग दिवस: पीएम बोले कोरोना में योग बना उम्मीद की किरण, दुनिया को मिला M-Yoga एप

मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरुण यादव ने भी लोगों से वैक्सीनेशन के महाअभियान में वैक्सीन लगवाने की अपील की है। स्थानीय भाषा में अपील करते हुए अरुण यादव ने ट्वीट किया – आप सभी प्रदेशवासियों से अपील करता हूँ कि कल महा टीकाकरण अभियान में टीका अवश्य रूप से लगवाएं, इसमें कोई दिक्कत एवं परेशानी नही है । “भाई लोग ण होण टीको लगाड़ लिजो ऐका म कई दिक़्क़त नी हाई” ।

ये भी पढ़ें – सीएम शिवराज ने BJP कार्यालय में किया योग, पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अरुण यादव के ट्वीट को अपने ट्विटर हैंडिल पर शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया और लिखा – वैक्सीनेशन महाअभियान का समर्थन करने और नागरिकों को टीकाकरण हेतु प्रेरित करने के लिए आपका धन्यवाद। सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को इसी तरह आगे आकर समाज में जागरुकता फैलाना है और मध्यप्रदेश को सुरक्षित बनाना है।