डबरा में एक महिला ने लगाई फांसी, मौके पर हुई मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Sanjucta Pandit
Published on -

Dabra News : मध्यप्रदेश के डबरा देहात थाना के अंतर्गत आने वाले कंचनपुर गांव में एक महिला ने फांसी लगा ली, जिससे महिला की मौत हो गई। जिसे पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल लाया गया बताया जा रहा है। वहीं, इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल बना हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, महिला की मानसिक स्थिति कमजोर थी। जिसके कारण महिला ने यह कदम उठाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

डबरा में एक महिला ने लगाई फांसी, मौके पर हुई मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

स्वास्थ्य कई दिनों से खराब

दरअसल मामले की जानकारी देते हुए पड़ोसी बलवीर सिंह रावत ग्राम कंचनपुर ने बताया सुखदेवी रावत पति गजेंद्र सिंह रावत रिश्ते में उनकी भाभी लगती है। जिनका स्वास्थ्य कई दिनों से खराब चल रहा था जिसके चलते उन्होंने सुबह करीब 8 बजे फांसी लगा ली। जिससे उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस द्वारा भी मामले की जानकारी देते हुए बताया गया की महिला कंचनपुर ग्राम की है महिला का स्वास्थ्य कई दिनों से खराब चल रहा था, जिसके कारण महिला की मानसिक स्थिति से भी कमजोर थी जिसके चलते महिला ने फांसी लगा ली। महिला की उम्र भी करीब 50 साल बताई जा रही है।

डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News