वेलेंटाइन वीक शुरू होते ही आई और लव दोनों हो गए चोरी, हाथ जोड़े खड़ा रह गया डबरा

Updated on -

डबरा, डेस्क रिपोर्ट। ग्वालियर के डबरा में चोरों के दुस्साहस का एक अनूठा मामला सामने आया है। दरअसल यहां से चोर सुंदरता के लिए बनाए गए प्रतीक चिन्ह में से आई (I) और लव (LOVE) चुरा कर ले गए हैं। सबसे ज्यादा हैरत इस बात की है कि यह हादसा एसडीएम के घर के ठीक सामने हुआ है। डबरा के प्रशासनिक मुखिया यानी सब डिवीजन मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के घर के ठीक सामने सुंदरता बनाए रखने के लिए मोमेंटो बनाया गया है। इस पर लिखा है “आई लव डबरा” यानी मैं डबरा से प्यार करता हूं।

वेलेंटाइन वीक शुरू होते ही आई और लव दोनों हो गए चोरी, हाथ जोड़े खड़ा रह गया डबरा

जाने आखिर क्यों अचानक गोलबाजार पहुँचे कलेक्टर

जाहिर सी बात है कि यह इलाका सुरक्षा की दृष्टि से बेहद सुरक्षित माना जाता है क्योंकि इसके ठीक सामने एसडीएम का निवास है और आसपास न्यायाधीश रहते हैं। चंद कदमों की दूरी पर ही पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी (SDOP) का भी निवास है। एसडीएम और तहसीलदार के ऑफिस भी इस के ठीक पीछे बने हुए हैं।

जेसीबी से जब खोदी जमीन तो 35 ड्रम निकली कच्ची शराब, जानें क्या है पूरा मामला

वेलेंटाइन वीक शुरू होते ही आई और लव दोनों हो गए चोरी, हाथ जोड़े खड़ा रह गया डबरा

लेकिन चोरों के दुस्साहस का अंदाज़ा इस बात से लगा सकते हैं कि वे इस मोमेंटो में से आई और लव चुरा कर ले गए। अब बचा रह गया है तो हाथ जोड़ा हुआ प्रतीक चिन्ह और लिखा हुआ डबरा। वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है और सोमवार को रोज डे और मंगलवार को प्रपोज डे है। इस दौरान चोरों की इस कारनामे ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। एसडीएम ने भी सख्त ताकीद दी है कि जल्द से जल्द चोरों का पता लगाया जाए। हालांकि इन प्रतीक चिन्हों का मूल्य की दृष्टि से कोई बहुत ज्यादा महत्व नहीं और चोरों को इससे बहुत ज्यादा फायदा भी नहीं होने वाला। लेकिन प्रशासन की नाक के ठीक नीचे से चोरी करके उन्होंने यह तो जता ही दिया है कि उनके हौसले कितने बुलंद हैं।


About Author

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News