डबरा में दबंगों का आतंक, महिला को दी जान से मारने की धमकी, पीड़िता ने SDM से की शिकायत

इसकी शिकायत करने वह आज एसडीएम के पास गई। महिला ने कहा कि उनके पति देश की रक्षा के लिए बाहर ड्यूटी पर तैनात हैं, लेकिन उनके परिवार की रक्षा कोई नहीं कर रहा है।

Dabra News : मध्य प्रदेश के डबरा में दबंगों का आतंक देखने को मिला। दरअसल, दबंगों ने एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी है। इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने अपनी सुरक्षा के लिए एसडीएम के पास जाकर न्याय की गुहार लगाई है। बता दें कि फरियादी महिला वर्तमान फौजी की पत्नी है।

डबरा में दबंगों का आतंक, महिला को दी जान से मारने की धमकी, पीड़िता ने SDM से की शिकायत

देहात थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल, मामला डबरा देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड क्रमांक 29 बरोठा गांव का है, जहां कुछ दबंगों ने पीड़ित महिला मिथिलेश परिहार के घर घुसकर उसे डराया-धमकाया और उनके साथ अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित महिला का कहना है कि उनके पति रामकुमार परिहार एसएफ फोर्स में नौकरी करते हैं, जो अभी ड्यूटी पर बाहर तैनात है। फिलहाल, वह अपनी तीन बेटी और एक बेटा के साथ रहती हैं। तभी बीती रात संतोष परिहार कुछ दबंगों के साथ वहां आए और उन्हें गालियां दी, उनको बेइज्जत किया। पीड़ित ने बताया कि दबंग रेत माफिया है, जो अपने गुंडों के साथ कट्टा-बंदूक लेकर आए थे और कह रहे थे कि अपनी बेटियों के साथ बाहर निकलो। जब वह बाहर निकलकर नहीं आई, तो अवैध हथियार दिखाते हुए दबंगों ने महिला को जान से मारने की धमकी दी।

SDM से की शिकायत

इसके बाद महिला ने डायल 100 पर कॉल करके इसकी सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने बिना कुछ कार्रवाई किए महिला को थाने आने को कहा। महिला ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि जब वह शिकायत करने थाने पहुंची, तो पुलिस ने उनकी फरियाद नहीं सुनी और ना ही उनकी रिपोर्ट दर्ज की, बल्कि उन्हें थाने से भगा दिया गया। तब जाकर वह इसकी शिकायत करने एसडीएम के पास गई। महिला ने कहा कि उनके पति देश की रक्षा के लिए बाहर ड्यूटी पर तैनात हैं, लेकिन उनके परिवार की रक्षा कोई नहीं कर रहा है।

डबरा, अरुण रजक


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News