डबरा एसडीएम ने उठाया शहर में सफाई और ट्रैफिक व्यवस्था सुद्रण करने का बीड़ा, कहा करूंगा वार्डो का निरीक्षण

dabra news

Dabra News : महात्मा गांधी और प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता के सपने को साकार करना न केवल भारतवासियों के लिए जिम्मेदारी है बल्कि भारत के विकास के लिए ज़रूरी भी है। देश तब तक विकास नहीं कर सकता जब तक इसके नागरिक स्वस्थ ना हों, और स्वस्थ नागरिकों के लिए देश का स्वच्छ होना अति आवश्यक है। मध्य प्रदेश में इस समय सरकार द्वारा निकाली जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा 26 जनवरी को खत्म होगी। इस यात्रा के माध्यम से सरकार हर व्यक्ति तक विभिन्न योजनाओं का लाभ पहुंचाने का प्रयास कर रही है और साथ ही देश और प्रदेश में स्वच्छता का संदेश भी दे रही है।

इसी कड़ी में ग्वालियर जिले के डबरा में भी नगर प्रशासन विकसित भारत संकल्प यात्रा के चलते तैयारी में लगा हुआ है। इसके साथ ही एसडीएम और नगर पालिका प्रशासन शहर में ट्रैफिक व्यवस्था और स्वच्छता को लेकर भी बेहद संवेदनशील है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”