निगम मंडल में इमरती को मिला लघु उद्योग निगम, बोलीं- सिंधिया मेरे भगवान

पूर्व मंत्री एवं सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वाली इमरती देवी सुमन को लघु उद्योग विकास निगम जिम्मेदारी सौंपकर मंत्री का दर्जा दिया गया।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) सुमन को आज लघु उद्योग निगम में अध्यक्ष बनाया गया। इमरती देवी के निगम मंडल (corporation board)  में शामिल होने की जानकारी मिलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें बधाई देने का सिलसिला जारी हो गया। कार्यकर्ताओं ने उनके निवास पर पहुंचकर उन्हें बधाई दी। शाम को नगर के मुख्य चौराहे पर आतिशबाजी चलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। साथ ही भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया।

आपको बता दें कि आज भाजपा द्वारा प्रस्तावित और काफी लंबे समय से चली आ रही निगम मंडल के नियुक्ति के मामले को शीर्ष नेतृत्व ने विराम देते हुए निगम मंडल में भाजपा नेताओं की नियुक्ति की गई। इसमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) का दबदबा देखने को मिला पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री एवं सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वाली इमरती देवी सुमन को लघु उद्योग विकास निगम जिम्मेदारी सौंपकर मंत्री का दर्जा दिया गया।

Read More : ABVP का 67वां राष्ट्रीय अधिवेशन: राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

इमरती देवी की नियुक्ति से भाजपा नेताओं में हर्ष का माहौल है। अपनी नियुक्ति पर इमरती देवी ने कहा कि मैंने दोनों ही वरिष्ठ नेता चाहे वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हों या फिर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों से पद की माँग नहीं की। उन्होंने मुझे जो भी दिया। वह बिन मांगे दिया।

मुझे जो सम्मान उन्होंने दिया है। उसे में कभी नहीं भुला पाऊँगी। मुझे महत्वपूर्ण विभाग की जिम्मेदारी दी गई है। मैं डबरा में उद्योगों के विकास के लिए कार्य करूंगी ताकि मेरे क्षेत्र का विकास हो और लोगों को रोजगार मिले। उन्होंने यह भी कहा कि मैं क्या धन्यवाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को दूँ। वह तो मेरे भगवान है। सब कुछ है। मैं उन्हें क्या धन्यवाद दे सकती हूँ में उनकी कार्यकर्ता हूँ। उनकी सेवक हूँ।