Dabra News: मारा, पीटा, पैर चटवाए, खुद को बुलवाया बाप, सीधी जैसी प्रताड़ना की घटना डबरा में, वीडियो वायरल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Dabra News

Dabra News Today: मध्य प्रदेश के सीधी में हुए पेशाब कांड की घटना अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि एक बार फिर एमपी से अमानवीयता की तस्वीरें सामने आई है। ग्वालियर के डबरा से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चलती हुई कार में एक युवक के साथ मारपीट की जा रही है। युवक के साथ मारपीट कर रहा शख्स उस पर चप्पल बरसा रहा है और तलवे चटवा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई है और युवकों की तलाश कर रही है।

युवक के साथ मारपीट और अमानवीयता

जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि कार तेजी से सड़क पर दौड़ रही है। 4 से 5 लोग उसमें सवार हैं और एक शख्स युवक को बेरहमी से पीट रहा है। वह अपशब्दों का प्रयोग करते हुए युवक के चेहरे पर चप्पले बरसाते हुए उसे अपने तलवे चाटने को कहता है और खुद को युवक का बाप बुलवाता है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित ग्वालियर के डबरा का रहने वाला है और यह घटना ग्वालियर डबरा हाईवे की बताई जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।