MP News: गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने किया राज्य स्तरीय डे-नाइट वॉलीबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ 

मध्यप्रदेश के डबरा शहर की स्टेडियम ग्राउंड में पहली बार डे-नाइट युवक एवं युवती 22वी प्रदेश स्तरीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। मध्यप्रदेश के डबरा शहर की स्टेडियम ग्राउंड में पहली बार डे-नाइट युवक एवं युवती 22वी प्रदेश स्तरीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट को लेकर डबरा शहर में एक अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है, स्टेडियम ग्राउंड में रात के समय लगी लाइटों से जगमंगाते स्टेडियम में एक अलग ही रोचक बॉलीबॉल मैच देखने को मिला। इस भव्य आयोजन का शुभारंभ गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने खिलाड़ियों से परिचय कर किया। इस मौके पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने अपने भाषण की शुरुआत फिल्मी गीत “जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं, भीड़ है कयामत की फिर भी हम अकेले हैं” से कि। साथ ही कहा कि यह स्थिति वर्तमान दौर में मोबाइल ने पैदा कर दी है। आज के समय में मोबाइल ने सब कुछ गड़बड़ कर दिया इसके कारण बच्चे मैदान से कट गये जिसके कारण बच्चों को कई प्रकार की बीमारीयों ने घेर लिया है, यही कारण है आज पुराने दौर के खेल बच्चे भूल चुके है।

यह भी पढ़े … Samsung Galaxy A73 की कीमत पर से हटा पर्दा, खरीददारी पर मिलेंगे कई ऑफर, जाने कीमत 

उन्होंने यह भी कहा की आज के दौर में इस प्रकार के कई आयोजन होते रहने चाहिए। उन्होंने बच्चों से कहा कि यही समय है जो तुम्हें आने वाले समय में याद आएगा। इस अवसर पर मंच से उठाई गई स्पोर्ट्स के द्वारा पुलिस में नौकरी की बात पर कहा कि आने वाले समय में पुलिस में काफी बड़ी संख्या में भर्ती निकाली जाएंगी, इसकी चर्चा मुख्यमंत्री जी से हो गई है। कार्यक्रम में भोपाल, इंदौर, जबलपुर, उज्जैन, छिंदवाडा, चंबल ज़ोन सहित कुल 24 टीमें शामिल हो रही है।  जिनमे 12 बालक और 12 बालिका वर्ग की टीम शामिल है। इस अवसर पर पूर्व मंडी अध्यक्ष अशोक गौतम, जिला ग्रामीण अध्यक्ष कौशल शर्मा, पूर्व मंडी अध्यक्ष मुकेश बंटी, अमन गौतम, मुकेश परिहार, जीतू शिवहरे, सोनू शर्मा, दीपक मिश्रा सहित सैकड़ों की संख्या में खिलाड़ी और नगर के युवा मौजूद रहे।