शायराना हुए नरोत्तम मिश्रा, दिग्विजय सिंह को बताया रेत माफिया

narottam mishra

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा विधानसभा में भाजपा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र (home minister narottam mishra) ने किया। इस कार्यक्रम में बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर वार किया। शायराना अंदाज में उन्होने कांग्रेस (congress) को आड़े हाथों लिया।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता डबरा विधानसभा से भाजपा की संभावित प्रत्याशी तथा महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी (imarti devi) ने की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नरोत्तम मिश्र ने लोगों से इमरती को जिताने की अपील की, साथ ही पूर्व मंत्री लाखन सिंह पर व्यंग्य करते हुए कहा कि इमरती अपनी राजनैतिक वल्दियत ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा में आई पर लाखन सिंह किसके साथ बसपा में गए और फिर कांग्रेस में आए, इसका उत्तर उन्हें देना चाहिए। उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में शायराना होते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी इमरती देवी को दल बदलू कहने वाले पहले अपने गिरेबान में झांके।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।