Narottam Mishra

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव (BY-election) होना है। उपचुनाव के चुनावी समर में बयानों के दौर भी शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) के बेटे बीजेपी नेता सुकर्ण मिश्रा (Sukarna Mishra) ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार का जमकर हमला बोला।वही इमरती देवी के जीत का बड़ा दावा किया।

यह भी पढ़े…नरोत्तम मिश्रा बोले- गांधी परिवार के सामने घुटने टेकने वाले जनता के सामने कैसे झुकेंगे

उन्होंने कहा कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) में ट्रांसफर-पोस्टिंग का धंधा चल रहा था चंदे का धंधा चल रहा था साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोला और सवाल उठाए कर्ज माफी की बात करने वाले राहुल गांधी कहां है वही उन्होंने उपचुनाव में सभी सीटों पर जीत का दावा भी किया है।कांग्रेस के लोकार्पण पर उठाए सवाल के जवाब में कहा अगर शिवराज जी लोकार्पण कर रहे हैं तो उसमें गलत क्या है ।कांग्रेस ने पंद्रह महीने के कार्यकाल में क्षेत्र में विकास की कोई आधार शिला ही नहीं रखी।

इस दौरान उन्होंने मंत्री इमरती देवी (Imrati Devi) की जीत का दावा करते हुए कहा जितने से वह पिछली बार जीती थी उससे ज्यादा वोटों से इस बार वह चुनाव जीतेंगी। आपको बता दे की सुकर्ण मिश्रा अभी युबा मोर्चा में प्रदेश में ज़िम्मेदारी सम्भालने के साथ युवाओं में लोकप्रियता के चलते उन्हें उपचुनाव को देखते हुए करेरा विधानसभा के लिये स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है।