रेल्वे की तीसरी लाईन का निरीक्षण करने डबरा पहुँचे रेल्वे सुरक्षा आयुक्त

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा (dabra) से आंतरी के बीच तीसरी लाइन का जायजा लेने के लिए आज रेल संरक्षा आयुक्त मोहम्मद लतीफ खान झांसी मंडल के डीआरएम आशुतोष कुमार के साथ शुक्रवार सुबह 10:00 बजे डबरा पहुंचे जहां उन्होंने नवीन दो मंजिला इमारत में संचालित होने वालीं सभी रेलवे विभागों की कार्यप्रणाली का बारीकी से जायजा लिया जो लगभग 2 घंटे तक चलता रहा इसके बाद उन्होंने रेल लाइन पर चलने वाली ट्रॉली पर सबार होकर सभी विभागों के साथ रेल पटरियों का निरीक्षण किया।

यह निरीक्षण डबरा अनंत पेठ आंतरी तक कुल 20 किलोमीटर लंबी नवीन तीसरी रेल लाइन के सभी मानको को परखा साथ ही रेल क्रॉसिंग प्वाइंट ब्रिज सहित अनंतपैठ व आंतरी पर बनाए गए फुट ओवर ब्रिज एवं साइडिंग एवं भवनों आदि का गहन निरीक्षण किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”