दमोह में 2 स्कूली छात्राएं गायब, तलाश में जुटी पुलिस, खंगाले जा रहे CCTV कैमरे

अभिभावक 9वीं क्लास में पढ़ने वाली दोनों छात्राओं को स्कूल तक छोड़ने आए थे। जिसके बाद वो कैंपस के अंदर भी गई, लेकिन शाम को स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह कैंपस से बाहर नहीं आईं।

Sanjucta Pandit
Published on -
Damoh News

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिला से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जब सरकारी स्कूल की 2 छात्राएं शुक्रवार की शाम से गायब है। इस घटना से पूरे इलाके में जहां सनसनी फैली हुई है, तो वहीं पुलिस की नींद उड़ी हुई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन कर तेजी से गायब बच्चियों की तलाश की जा रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, अभिभावक 9वीं क्लास में पढ़ने वाली दोनों छात्राओं को स्कूल तक छोड़ने आए थे। जिसके बाद वो कैंपस के अंदर भी गई, लेकिन शाम को स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह कैंपस से बाहर नहीं आईं।

जानें पूरा मामला

दरअसल, मामला एमएलबी स्कूल का है। काफी देर बाद स्कूल प्रबंधन से पूछताछ की गई, तो पता चला कि छात्राएं स्कूल ही नहीं आई थी और ना ही देर रात तक वह घर पहुंची। इससे परिजन काफी ज्यादा परेशान हो गए और थाने पहुंचकर इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 2 छात्राओ के गायब होने के बाद रातभर से पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। आसपास में लगे सभी सीसीटीवी फूटेज खंगाले जा रहे हैं। इस वारदात से शहर के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

TI ने दी ये जानकारी

कोतवाली थाना प्रभारी आनंद सिह के मुताबिक, देर रात जैसे ही रिपोर्ट लिखवाई गई, पुलिस की टीम एक्टिव हो गई है। साथ ही मुखबिर तंत्र को भी अलर्ट कर दिया गया है और दोनों छात्राओं की तलाश शूरु कर दी गई है। शहर में लगे पुलिस कैमरे खंगाले जा रहे हैं, ताकि लड़कियों की पताशाजी हो सके। पुलिस से मिल रही जानकारी के अनसार, स्कूल में लगे कैमरे बंद है। केवल इतना ही नहीं, दोनों की क्लास में अटेंडेंस भी नहीं है। फिलहाल, इस घटनाक्रम के सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

दमोह, दिनेश अग्रवाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News