प्रभारी मंत्री गोविंद राजपूत ने की BJP कार्यशैली की तारीफ, कहा- लोग पार्षद से चुनकर सांसद बन गए

दमोह, आशीष कुमार जैन। मध्य प्रदेश शासन (MP Government)  के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (govind singh rajput) दमोह जिले के प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार दमोह (damoh) पहुंचे। जहां पर उन्होंने जहां जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में जिला योजना समिति (district planning committee) की बैठक में हिस्सा लिया। वहीं भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया।

Read More: MP Politics: शुरू हुआ बैठकों का दौर! पूर्व मंत्री से मिलने पहुंचे मंत्री देवड़ा, चर्चाओं का बाजार गर्म

दमोह जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत जिले में जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने दमोह पहुंचे। जहां पर सबसे पहले वे भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पहुंचे, जहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्याशी कोई भी हो उन्हें तो केवल भाजपा को ही देखना है और इसी आधार पर चुनाव में जीत दर्ज करानी है।

BJP प्रभारी गोविंद राजपूत मंत्री की फिसली जुबान

इसी दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के महान नेताओं की तारीफ की। इतना ही नहीं मीडिया से बातचीत के दौरान सवालों के जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी की तारीफ की तथा भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और महान नेताओं की तारीफ की ।

Read More: अस्पताल में परिजन के कंधे पर मरीज को देखकर भड़के प्रभारी मंत्री, लगाई फटकार

सांसद भी पार्षद से सीधे सांसद बन गए- गोविंद राजपूत

उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे ऐसे सांसद चुनकर दिल्ली पहुंच गए। जिन्होंने सांसद बनने के पहले तक दिल्ली का मुंह नहीं देखा था। सागर के सांसद भी पार्षद से सीधे सांसद बन गए। उन्होंने मंच से यह भी कहा कि राजनीति भाजपा कार्यालय से होनी चाहिए, घर बैठकर नहीं। भारतीय जनता पार्टी की नीतियों ट्रांसफर नीति सहित अन्य विषयों पर भी मीडिया से चर्चा के दौरान प्रभारी मंत्री ने अपनी बात कही।

प्रभारी मंत्री की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, बोलें- घर से ना करें राजनीति from MP Breaking News on Vimeo.

प्रभारी मंत्री की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, बोलें- घर से ना करें राजनीति from MP Breaking News on Vimeo.