मतदान के 1 दिन पहले दमोह में मिली नोट भरी कार! कांग्रेसियों ने जताया विरोध, गिरफ्तार

हालांकि इस बारे में मामले की पुष्टि होने के बाद कांग्रेसी ने विरोध जताना शुरू कर दिया है। वहीं नोटों की पुष्टि होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

दमोह उपचुनाव

दमोह, डेस्क रिपोर्ट। दमोह (damoh) में कल विधानसभा उपचुनाव (assembly by election) के लिए मतदान होने हैं। इससे पहले शुक्रवार दोपहर एक बड़ी सूचना सामने आ रही है जहां क्लब हाउस (club house) परिसर में खड़ी एक कार में रुपए होने की सूचना पर कांग्रेसी (congress man) मौके पर पहुंच गए हैं।

दरअसल कार में नोट होने की पुष्टि के बाद पुलिस (police) को इस बारे में सूचना दी गई। जहां मौके पर पर्याप्त पुलिस बल की मौजूदगी देखी जा रही है। हालांकि 1 घंटे के बाद भी अभी तक पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

Read More: इस जिले में 5 दिन का लॉकडाउन, कलेक्टर अक्षय सिंह ने की पुष्टि, प्रशासन ने जारी किए आदेश

जानकारी के मुताबिक दमोह के श्याम नगर कॉलोनी में संचालित क्लब हाउस परिसर में मध्यप्रदेश शासन लिखी हुई एक इनोवा कार खड़ी है। जिसके सीट के पिछले हिस्से के कवर पर कुछ नोटों की गड्डियां रखी हुई है।

हालांकि इस बारे में मामले की पुष्टि होने के बाद कांग्रेसी ने विरोध जताना शुरू कर दिया है। वहीं नोटों की पुष्टि होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन भी मौके पर पहुंच गए हैं। जहां उनके साथ दर्जन भर समर्थक भी मौजूद हैं। इधर कांग्रेसियों का विरोध देखने के बाद पुलिस द्वारा कुछ कांग्रेसियों को बलपूर्वक गिरफ्तार कर लिया गया है।