दमोह उपचुनाव : कांग्रेस के विजयी प्रत्याशी अजय टंडन ने जताया जनता का आभार

दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) में कांग्रेस के विजयी प्रत्याशी अजय टंडन ने जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे अपने सभी वादे पूरे करेंगे।

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह उपचुनाव (Damoh Assembly By-election) में कांग्रेस पार्टी के विजयी प्रत्याशी अजय टंडन (Ajay Tondon) ने दमोह की जनता का आभार माना है। उन्होंने कहा कि उनका परिवार पहले भी दमोह की सेवा करता रहा है और अब एक बार फिर दमोह की जनता ने उन पर विश्वास जताया है। जिस पर वह कायम रहेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल सिंह लोधी (Rahul Singh Lodhi) उनका भतीजा है और भी उसे आज भी उसी तरह से मानते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में दो लोग खड़े होते हैं एक जीतता है तो एक हारता है। उन्हें इससे सीख लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:-दमोह उपचुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत पर क्या बोले दिग्विजय सिंह

अजय टंडन ने कहा कि वर्तमान समय में जनता द्वारा जिस भी आवश्यकता के लिए उन्हें याद किया जाएगा वे जरूर वह काम करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने दमोह की जनता के साथ कदम से कदम मिलाकर काम करने की बात कही। उन्होंने अपने पुराने वादों को भी पूरा करने की बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पर ने जो उन पर विश्वास किया और उन्हें टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा उसके लिए भी वे कांग्रेस पार्टी का आभार मानते हैं।

टिकाऊ और बिकाऊ का मुद्दा आया काम

दमोह उपचुनाव में कुल 22 प्रत्याशी अपना भाग्य आजमाने उतरे थे। उनमें से कांग्रेस के प्रत्याशी अजय टंडन ने बीजेपी के प्रत्याशी को 17 हजार से ज्यादा वोटों से हराया है। बीजेपी ने दमोह में जीत के लिए कई मंत्रियों को अहम जिम्मेदारी सौंपी थी लेकिन वो किसी काम नहीं आई। नतीजा ये रहा कि बीजेपी प्रत्याशी राहुल लोधी को करारी हार का मुंह देखना पड़ा। इधर कांग्रेस ने भी प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। कांग्रेस का टिकाऊ और बिकाऊ का मुद्दा यहां काम आया और जनता ने कांग्रेस के टिकाऊ उम्मीदवार को अपना नेता चुन लिया।