दमोह : गौ तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, मवेशियो से भरा कंटेनर छोड़कर फरार

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर है जहां पुलिस पर फायरिंग हुई है। इस वारदात में पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए हैं। लेकिन घटना के बाद सनसनी फैला हुई है। दरसल कुम्हारी थाना क्षेत्र की पुलिस रात में गश्त कर रही थी तभी एक संदिग्ध बाइक सवारों को पुलिस ने देखा उसे रोकने की कोशिश की तो बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग की और भागने में कामयाब हुए और फिर उसी दौरान एक कंटेनर आया और उसमें सवार आठ से दस लोग लाठियां और हथियार लेकर उतरे और पुलिस कर्मियों से बदसलूकी करने के बाद भाग खड़े हुए जबकि कंटेनर को वही छोड़ गए।

यह भी पढ़ें…. Indonesia Soccer Match Tragedy : मैच के नतीजे से उग्र हुए फैंस, स्टेडियम में भगदड़, हिंसक हादसे में 150 लोगों की दर्दनाक मौत, राष्ट्रपति ने जताया खेद

पुलिस ने जब कंटेनर को देखा तो उसमें गौ वंश भरा हुआ था और पुलिस को सारा माजरा समझ आया कि आखिर पहले बाइक सवारों और फिर कंटेनर से उतरे  लोगों ने उन पर हमला क्यों किया। डायल 100 की टीम ने पुलिस थाने को घटनाक्रम की जानकारी दी तो मौके पर पुलिस बल पहुंचा और मवेशियों से भरा कंटेनर अपनी गिरफ्त में लिया है। इस गाड़ी से करीब सौ की संख्या में गौ वंश बरामद हुआ है जिसे बूचड़खाने ले जाया जा रहा था। पुलिस के मुताबिक ये ट्रक कंटेनर उत्तर प्रदेश का है फिलहाल पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।