Damoh News : सेंट्रल जीएसटी विभाग की बड़ी कार्रवाई, टी एम एंटरप्राइजेज पर मारा छापा

Amit Sengar
Published on -

Damoh News : मध्य प्रदेश के दमोह जिले से सेंट्रल जीएसटी चोरी का बड़ा मामला खुलासा होने की।उम्मीद है जब सेंट्रल जीएसटी टीम यहां बड़ी छापेमार कार्रवाई कर रही है और इस छापे के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

यह है मामला

दरअसल, सेंट्रल जीएसटी टीम को दमोह के थोक हार्डवेयर डीलर टी एम इंटरप्राइजेज द्वारा बड़े पैमाने पर जी एस टी की चोरी करने की जानकारी मिली थी जिसके बाद विभाग ने छानबीन की और जब ये तय हुआ कि बड़े पैमाने पर जीएसटी की चोरी हुई है तो आज छापा मारा गया है।

सेंट्रल की टीम आज यानी बुधवार की दोपहर दमोह पहुंची और रणनीति बनाकर शाम से टी एम इंटरप्राइजेज पर कार्यवाही कर रही है। सेंट्रल जी एस टी टीम के सुपरिटेंडेंट के मुताबिक रात भर ये जांच पड़ताल चलेगी और अनुमान है की लाखों की जीएसटी चोरी की गई है।
दमोह से दिनेश अग्रवाल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News