VIDEO : दमोह में बड़ा हादसा- गिट्टी से भरा ट्रक घर पर जा पलटा, दबने से 4 की मौत

सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और चारों घायलों को मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

दमोह, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह में शुक्रवार देर रात बड़ा हादसा (Damoh Road Accident) हो गया। यहां एक गिट्टी से भरा डंपर घर के ऊपर जा गिरा, जिससे घर में सो रहे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 1 डंपर सवार ने भी दम तोड़ दिया। वही तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।वही तीनों शव को शव गृह में रखवा दिया है जिनका आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

यह भी पढ़े.. एमपी ऊर्जा मंत्री का बड़ा फैसला- अब ऑनलाइन जारी होंगे लाइसेंस, ये है प्रक्रिया

बटियागढ़ थाने के अंतर्गत आंजनी बेलखड़ी टपरिया गांव की है।यहां शुक्रवार देर रात गिट्टी से भरा एक ट्राला खंबे से टकराकर कच्चे मकान के उपर जा गिरा। जिससे मकान में सो रहे लोग गिट्टी मलबे के नीचे दब गए और तीन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वही एक डंपर चालक की अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गई।सूचना मिलते ही पुलिस (Damoh Police) और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और चारों घायलों को मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़े.. Transfer 2021: मप्र में तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट

वहीं मृतकों में आकाश पिता हरिराम अहिरवार उम्र 18 वर्ष, ओमकार पिता हरि राम अहिरवार उम्र 14 वर्ष, मनीषा पिता हरिराम अहिरवार उम्र 16 वर्ष निवासी शामिल है। डंपर चालक ने भी अस्तपाल ले जाने से पहले दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पथरिया विधायक रामबाई सिंह परिहार (Patharia MLA Rambai Singh Parihar)अस्पताल पहुंची और घायलों का हालचाल जाना। विधायक राम बाई ने मृतकों के परिजनों से भी मुलाकात की और साथ ही प्रशासन (Damoh Administration) ने पीड़ितों को मुआवजा देने की मांग की।