दमोह : शिक्षक की अनूठी पहल, बेटी के जन्मदिन पर अस्पताल में भेंट की मेडिकल ट्रॉलियां

दमोह जिले के हटा में एक शिक्षक ने अपनी बेटी के जन्मदिन के अवसर पर सिविल अस्पताल में जरूरत की सामग्री और मेडिकल ट्रॉलियां प्रदान की है।

दमोह, आशीष कुमार जैन। कोरोना संकट में संक्रमित मरीजों के आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है। आलम ये है कि अस्पतालों में मरीज के इलाज के लिए संसाधन नहीं है। जिसको देखते हुए सरकार लगातार सुविधाएं देने के प्रयास कर रही है। तो वहीं इस संकट की घड़ी में समाजसेवी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जहां दमोह जिले के हटा नगर के एक शिक्षक बृजेश अग्रवाल के द्वारा अपनी बेटी के जन्मदिन के अवसर पर सिविल अस्पताल को जरूरत की सामग्री और तीन मेडिकल ट्रॉली भेंट की है।

यह भी पढ़ें:-मध्यप्रदेश में तैयार हुई विंध्या वैली इम्यूनिटी बूस्टर किट, पढ़िए खास रिपोर्ट

जिले के हटा नगर के शिक्षक बृजेश अग्रवाल के द्वारा अनूठी पहल करके सभी को इस संक्रमण काल में एक संदेश दिया गया है। बृजेश अग्रवाल ने अपनी बिटिया कनिका अग्रवाल के जन्मदिन पर हटा के सिविल अस्पताल को जहां जरूरत की सामग्री 3 मेडिकल ट्रॉली भेंट की है। वहीं एक संदेश भी दिया है कि अपने परिजनों के जन्मदिन सहित अन्य अवसरों पर जरूरत के स्थानों का चिन्ह अंकन करके वहां पर सामग्री भेंट कर फिजूलखर्ची से बचे। जिससे निश्चित ही परिजनों को दुआओं के साथ ही जरूरतमंदों को सामग्री भी मिलेगी। शिक्षक बृजेश अग्रवाल का यह प्रयास लोगों की सराहना का कारण भी बन रहा है।