MP News: बीजेपी नेता के अधजले शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया में आत्महत्या प्रतीत होती है लेकिन जांच के बाद सभी तथ्य सामने आएंगे।

बीजेपी नेता

दमोह, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में एक भाजपा नेता (bjp leader) के अधजले शव मिलने से सनसनी फैल रही है। भाजपा नेता का शव नरसिंहगढ़ चौकी (Narsingarh chauki) के ढिगसर गांव से बरामद किया गया है। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच (preliminary investigation) के आधार पर आत्महत्या (Suicide) की आशंका जताई है।

दरअसल मध्य प्रदेश के दमोह जिले के चैनपुरा निवासी 54 वर्षीय राजू राज का शुक्रवार सुबह नरसिंहगढ़ चौकी के समीप शव बरामद किया गया। राजू राज चैनपुरा से भाजपा के वार्ड अध्यक्ष थे। स्थानीय निवासियों ने तड़के सुबह शव को देखकर पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

Read More: नहीं थम रही कांग्रेस में सियासत, प्रवीण पाठक ने दिया अरुण यादव को ये जवाब

इस मामले में सीएसपी अभिषेक तिवारी (CSP Abhisek Tiwari) का कहना है कि अभी तक के तथ्यों के आधार पर यही लग रहा है कि मृतक ने आत्महत्या की है। पुलिस ने आशंका जताई है कि पास खड़ी ऑटो से पेट्रोल निकालकर मृतक ने खुद को आग लगाई है। जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस ने यह भी बताया कि मृतक का उसकी पत्नी से विवाद हुआ था। जिसके बाद उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी। इस वजह से बीजेपी नेता परेशान था और पारिवारिक विवाद के चलते भाजपा वार्ड अध्यक्ष ने घटना को अंजाम दिया है। इधर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया में आत्महत्या प्रतीत होती है लेकिन जांच के बाद सभी तथ्य सामने आएंगे।