दतिया : कलेक्टर ने लिया रोको-टोको अभियान का जायजा, ग्रामीणों से की सहयोग की अपील

दतिया कलेक्टर संजय कुमार ने तालगांव में रोको टोको अभियान का जायजा लिया। उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत कर इस सम्बंध में जानकारी ली।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। दतिया कलेक्टर संजय कुमार (Datia Collector Sanjay Kumar) ने गुरूवार को जिले की ग्राम पंचायत तालगांव में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) को रोकने को लेकर संचालित रोको-टोको अभियान का जायजा लिया। इस दौरान कलेक्टर ने ग्रामीणों को कोरोना से बचाव के लिए कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) का पूर्ण रूप से पालन करने की समझाईश दी।

यह भी पढ़ें:-मुरैना : वेतन न मिलने से परेशान सफाई कर्मचारी, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

दतिया : कलेक्टर ने लिया रोको-टोको अभियान का जायजा, ग्रामीणों से की सहयोग की अपील

कलेक्टर संजय कुमार ने इस दौरान ग्रामीणों से चर्चा कर बाहर से आने वाले लोगों, गांव में होने वाले शादी, समारोह और अन्य आयोजनों के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने किल कोरोना अभियान के तहत सर्दी, जुखाम, बुखार के मरीजों के संबंध में किए जा रहे सर्वे दल को पूर्ण सहयोग देने का भी आग्रह किया। कलेक्टर ने किल कोरोना सर्वे के संबंध में ग्राम तालगांव में दीवार लेखन भी किया। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि गांव में बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति पर सतत् निगरानी रख जांच कराकर लक्षण पाए जाने पर क्वारेन्टीन कराया जा रहा है। इस दौरान अनुविभागीय दण्ड़ाधिकारी भाण्ड़ेर श्री अरविन्द सिंह माहौर, तहसीलदार सूर्यकांत त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।