दतिया : कर्मचारी संघ ने विधायक के पति पर खरीदी केंद्रों से अवैध पैसा वसूलने का लगाया आरोप

दतिया (Datia) में सहकारिता समिति कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा ने भांडेर विधायक (Bhander MLA) रक्षा सिरोनिया के पति संतराम सिरोनिया पर भांडेर विधानसभा की खरीदी केंद्रों से एक-एक लाख रुपए वसूलने का संगीन आरोप लगाया है।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। दतिया (Datia) में सहकारिता समिति कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा ने भांडेर विधायक (Bhander MLA) रक्षा सिरोनिया के पति संतराम सिरोनिया पर भांडेर विधानसभा की खरीदी केंद्रों से एक-एक लाख रुपए वसूलने का संगीन आरोप लगाया है। जिलाध्यक्ष का कहना है कि संतराम सिरोनिया रात-रात को अपने क्षेत्र के गेहूं खरीदी तौल कांटों पर जाकर बसूली कर रहे है। वही इसी को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ है और दोनों ही पक्ष उनाव थाने में पहुचें। और दोनों के बीच काफी तू-तू मैं-मैं भी हुई।

यह भी पढ़ें…. शिवपुरी : कोरोना संक्रमित महिला का अस्पताल प्रबंधन पर आरोप, डॉक्टर नहीं ले रहे सुध

कर्मचारी संघ का कहना है खरीदी केंद्र प्रारंभ होने के पूर्व ही विधायक पति द्वारा अवैध वसूली की जा रही है जो भी कर्मचारी पैसा देने से इनकार करता है उसे वहां से हटा दिया जाता है। विधायक पति रक्षा संतराम सिरोनिया द्वारा संपूर्ण विधानसभा में जितने भी खरीदी केंद्र हैं उन सभी केंद्रों के कर्मचारियों से कहा पैसा इकट्ठा कर हमें दो, जब सोसायटी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष द्वारा पैसा देने से मना किया गया तो विधायक पति द्वारा उन्हें खरीदी केंद्र प्रभारी को पद से हटवा दिया है। बात यहीं नहीं रुकी विधायक पति द्वारा भांडेर थाने में लिखित आवेदन देकर सोसायटी अध्यक्ष एवं कर्मचारियों पर मामला दर्ज करने का दबाव भी बनाया गया। आधी रात के चलते थाने में विधायक पति अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे, जहां कर्मचारी संघ भी थाने पहुंच गया और दोनों के बीच काफी तू-तू मैं-मैं भी हुई।