गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की गाड़ी का आशा कार्यकर्ताओं ने किया घेराव, नियमितीकरण की मांग की

आशा कार्यकर्ताओं (ASHA workers) और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं (Anganwadi workers) ने गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra) के निवास पर प्रदर्शन किया।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। दतिया (Datia) जिले की आशा कार्यकर्ताओं (ASHA workers) और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं (Anganwadi workers) ने गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra) के निवास पर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं की मांग है कि उन्हें नियमित किया जाए। वहीं गृहमंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं को इस मामले में जल्द से जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें…जबलपुर : वैक्सीन को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गृहमंत्री की गाड़ी का किया घेराव
नरोत्तम मिश्रा अपने निवास पर पहुंचे तो आंदोलनकारी महिलाओ ने उनकी गाड़ी का घेराव कर दिया। जिसके बाद मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने गाड़ी से उतर कर आंदोलनकारी महिलाओं से चर्चा की। साथ ही ज्ञापन लेकर कार्यवाही का आश्वासन दिया।

एक आशा कार्यकर्ता सरस्वती रावत ने बताया कि आंदोलनकारी महिलाएं लंबे समय से नियमितीकरण की मांग कर रही है । उन्होंने कहा कि उनको ₹2000 मिलता है। जो पर्याप्त नहीं है। इससे उनका पेट्रोल खर्च भी नहीं निकलता। अब गृहमंत्री से उन्होंने मांग की है कि उनकी सुनवाई करवाएं।