जबलपुर : वैक्सीन को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने कार्यकर्ताओं रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। जिसके बाद कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प भी हुई। पुलिस ने 50 से ज्यादा युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। कोरोना संक्रमण (corona infection) से निपटने के लिए वैक्सीन (Vaccine) ईजात हुई। उसके बाद अब इसी वैक्सीन को लेकर इसमें खामियां भी आने लगी। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में लगातार एक के बाद एक हो रहे वैक्सीनकांड में आंदोलन भी शुरू हो गए है। जबलपुर में आज वैक्सीन को लेकर युवा कांग्रेस (youth congress) के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव करने की कोशिश की। जिन्हें की पुलिस (police) ने रोकते हुए गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें…Viral Audio : ज्योतिरादित्य सिंधिया का वार- मुझे आश्चर्य नहीं हुआ दिग्विजय सिंह जी

कहां गई जबलपुर की 10 हजार वैक्सीन
युवा कांग्रेस ने अपने आंदोलन को लेकर बताया की कोरोना संक्रमण के समय जब वैक्सीन की बहुत जरूरत है। ऐसे में पुणे (Pune) से जबलपुर के लिए निकली वैक्सीन कहाँ गायब हो गई। इसका जवाब सरकार नहीं दे पा रही है। इतना ही नहीं जबलपुर में नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन (Fake Remdesivir Injection) कांड भी अभी तक बेनतीजा साबित हुआ है।

पुलिस से हुई कार्यकर्ताओ की झड़प
वैक्सीन मामले को लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव करने जा रहे युवा कांग्रेस के 50 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पहले पुलिस ने कार्यकर्ताओं रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। जिसके बाद कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प भी हुई। पुलिस ने 50 से ज्यादा युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें… खंडवा में आपसी रंजिश में युवक को मारा चाकू, मौत