दतिया : गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना वारियर्स का किया सम्मान

दतिया जिले में आयोजित सम्मान समारोह में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना वारियर्स का कोरोना काल में सेवा देने के लिए आभार जताया।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। दतिया पहुंचे गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) कोरोना वारियर्स के सम्मान समारोह में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट (Corona Crisis) में अपनी जान की परवाह किए बिना कोरोना वारियर्स (Corona Warriors) दिन-रात जनता की सेवा में लगे रहे। जिनका कितना भी आभार प्रकट करें कम है। गृह मंत्री ने कोरोना वारियर्स का शाल श्रीफल देकर सम्मान किया।

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना काल के दौरान पिछले डेढ़ महीने से पुलिस प्रशासन के हर वर्ग के कर्मचारी, डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टाफ दिन रात जनता की सेवा में लगे रहे। उन्होंने अपनी और अपने परिवार की चिंता किये बगैर हमारी सुरक्षा के लिए तत्पर रहे हम इन सभी का कितना भी आभार प्रकट करें कम है।

यह भी पढ़ें:-कृषि मंत्री कमल पटेल का बड़ा बयान- संबल योजना में जुड़ेंगे अब इन किसानों के नाम

दतिया जिले के संत हजारी राम ज्योति मंदिर में कोरोना के बचाव और सुरक्षा में लगे पुलिस के जवानों, डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के सम्मान समारोह में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य, एसडीओपी सुमित अग्रवाल, रक्षित निरीक्षक रविकांत शुक्ला डॉ राजेश गौड़ (डीन मेडिकल कॉलेज), डॉ राकेश कुरेले (जिला स्वास्थ्य अधिकारी) और कई पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी सहित मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल के कई वरिष्ठ डॉक्टर्स मौजूद रहे।