गृहमंत्री ने किया लाखों के विकास कार्यों का भूमिपूजन, वैक्सीन को लेकर कही ये बड़ी बात

दतिया, सत्येंद्र रावत। गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज भागोर ग्राम पहुँच कर 97 लाख 50 हजार रुपए की लागत से होने जा रहे विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। इनमें 47 लाख रुपए से बनने जा रही गौशाला भी शामिल है। इस अवसर पर गृहमंत्री का जोरदार स्वागत किया गया।

भागोर पहुंचे गृहमंत्री का ग्रामीणों ने चांदी का मुकुट पहनाकर तथा चांदी से मढ़ा नारियल भेंट कर स्वागत किया। इस मौके पर सभा को संबोधित करते नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसान आंदोलन कोई आंदोलन नहीं है, यह एक प्रयोग है। यदि वह इस आंदोलन में सफल होते हैं तो सभी अध्यादेशों का विरोध करेंगे। कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान देते हुए उन्होंने कहा मंदिर बनाने वाला देश कोरोना की वैक्सीन बना रहा है और अस्पताल बनाने बाले देश उससे वैक्सीन खरीद रहे हैं। गृहमंत्री ने कहा कि आज हिंदुस्तान की वैक्सीन को पूरा विश्व खरीद रहा है। 125 देश हिदुस्तान से वैक्सीन खरीदने के लिए लाइन लगाए खरीद रहे हैं। इस अवसर पर जनपद CEO गिरिराज दुबे व भाजपा नेता राघवेंद्र मिश्रा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।