दतिया में सराफा व्यापारी के घर बदमाशों ने की फायरिंग, पुलिस जांच में जुटी

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

दतिया, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। जिसके चलते लोगों में भी भय का माहौल उत्पन्न हो रहा है। ताजा मामला दतिया (Datia) का है, जहां अज्ञात बदमाशों ने आपसी रंजिश के चलते एक सराफा व्यापारी के घर फायरिंग कर दी। इस घटना से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन लोगों में भय का माहौल है। वहीं सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें… ऑटो चालक के साथ भागने वाली महिला के मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार, हुआ नया खुलासा

जानकारी के अनुसार जिले के मातन का पहरा भटियारा मोहल्ले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा मोहल्ले में फायरिंग की गई। गोलियां सराफा व्यापारी मनोज सांवला उर्फ टिंकू के घर पर चलाई गई। मोहल्ले वासियों का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते कुछ बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं करवा चौथ के कारण मोहल्ले के सभी लोग अपने-अपने घरों की छतों पर थे, जिसके कारण किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन गोली चलने के कारण चारों तरफ हड़कंप मच गया था।

सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन में पुलिस को गोलियों के खाली खोखे मिले। वहीं जिस घर में गोलीबारी की गई उस घर के कांच टूट गए थे। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआरदर्ज (FIR)  कर ली है साथी छानबीन भी शुरू कर दी है।