Corona War: पुलिस ने चलाया रोको टोको अभियान, बिना मास्क पहने युवक से TI ने कराई उठक-बैठक

सेवढा नवागत TI राजू रजक ने एक युवक से बिना मास्क पहने घुमने के लिए उठक बैठक भी लगवाई, यह देख कुछ ही देर में सभी लोगों ने अपने-अपने जेब में रखे मास्क (Mask) चेहरे पर लगा लिए।

सेवढ़ा, राहुल ठाकुर । पुलिस अधीक्षक दतिया अमन सिंह राठौड़ के निर्देशन पर सेवढा नवागत TI राजू रजक द्वारा सेवढा बस स्टैंड (Bus Stand) पहुंचकर दुकानदारों और राहगीरों को रोको टोको अभियान के तहत कोरोना संक्रमण (Coronavirus) से बचने के लिए मास्क लगाने व सोसल डिस्टेन्सिंग (Social Distancing) अपनाने की अपील की। साथ ही पुलिस ने फ्लैग मार्च बस स्टैंड (Bus Stand) सेवढा से प्रारंभ करके पुलिस वाहन से मुनादी करते दुकानदारों से आवाहन किया कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क (Mask) का उपयोग करे। बिना मास्क के यहां- वहां न घूमे साथ ही सोशल डिस्टेन्स का पालन करते हुए अपनी-अपनी दुकानों पर भीड़ न लगाएं अगर उक्त कृत्य करते हुए कोई पाया जाता है तो दंडात्मक कार्यवाही की जावेगी।

Corona War: पुलिस ने चलाया रोको टोको अभियान, बिना मास्क पहने युवक से TI ने कराई उठक-बैठक

ये भी पढे़- Video Viral: PHE कार्यालय में अधिकारी की गुण्डागिर्दी, हेल्पर से मारपीट का वीडियो वायरल

पुलिस को देख लोगों ने बदले अपने रास्ते, फिर जेब से निकाल कर लगाए मास्क
कोरोना संक्रमण से बचने के लिए रोको-टोको अभियान के तहत पुलिस का दल बल जैसे ही सेवढा नगर के मुख्य मार्ग से गुजरा तो बिना मास्क लगाए राहगीर व दो पहिया , चार पहिया वाहन चालकों ने अपने अपने रास्ते बदल लिए। बिना मास्क लगाए एक युवक को सेवढा नवागत TI राजू रजक द्वारा उठक बैठक भी लगवाई गई और कुछ ही देर में सभी लोगों ने अपने-अपने जेब में रखे मास्क (Mask) अपने चेहरे पर लगा लिए।

ये भी पढे़- Jabalpur Lockdown: लॉकडॉउन के लिए प्रशासन तैयार, जाने क्या रहेगा खुला, क्या बंद