तीन युवकों ने दिन दहाड़े दिया लूट को अंजाम, रेकी कर उड़ाए साढ़े पांच लाख रुपये

तीन युवक दिन दहाड़े एक युवक से लाखों रूपए लूट कर ले गए।

सेवढ़ा, राहुल ठाकुर। (Datia) के सेवढ़ा (Sevda) में दिन दहाड़े हुई लूट का मामला सामने आया है। जहां पर तीन युवकों द्वारा रेकी साढ़े पांच लाख रुपये उड़ा लिए गए। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई , वहीं इस मामल में पुलिस जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार मामला भिंड जिले के थाना अमायन का है। जहाँ पर दतिया जिले के सेवढ़ा नगर के पंजाब नेशनल बैंक से एक ग्राहक के द्वारा साढे पांच लाख रुपये निकाले गए। फिर वह अपनी बाइक से अमायन चला गया। वहां पर किसी अन्य व्यक्ति से बात करने के लिए अपनी बाइक से थोड़ी दूर गया। और इतने में अज्ञात युवको के द्वारा पैसो से भरा थैला बाइक की डिक्की से उड़ा लिया गया।

यह भी पढ़ें…Jabalpur : नर्मदा बचाने भैया जी सरकार ने 256 दिनों से अन्न-आहार त्यागा, बिगड़ी तबियत, नागपुर किया रेफर

फरियादी से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम गुमानपुरा निवासी अरविंद सिंह गुर्जर जो हाल में सेवढ़ा में रह रहा है। उसके द्वारा सेवढ़ा के पंजाब बैंक से सुबह करीब साढ़े 11 बजे साढ़े पांच लाख रुपये निकले गए थे। वहीं इतनी बड़ी रकम को देख अज्ञात तीन व्यक्तियों के द्वारा अरविंद को फॉलो किया गया। वहीं फरियादी को भनक तक नही लगी कि कोई उसका पीछा कर रहा है। बदमाशो की हिम्मत इतनी थी कि वो देखो सेवढ़ा से अमायन तक 30 किलोमीटर तक पीछा कर बाइक से आ गये। जहां थाना अमायन अंतर्गत ग्राम करीब 1 बजे फरियादी बात करने के लिए खड़ा हुआ तो इतने में एक नाबालिग द्वारा चोरी को अंजाम दे दिया गया।

बतादें कि पूरा घटना क्रम सीसीटीवी फुटेज में सामने आया। जिसमें साफ़ दिख रहा है कि किस तरह से अज्ञात तीन युवकों द्वारा पैसे निकालने वाले युवक पर नजर रखी जा रही थी। वहीं अमायन पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर शिवप्रताप सिंह राजावत अपनी पुलिस टीम के द्वारा पंजाब बैंक सेवढ़ा पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खांगले गए। जिसमे तीन अज्ञात युवको नजर आए और फरियादी की रेकी करने के लिए बैंक से ही पीछे लग गए। इस मामले में पुलिस फिलहाल जांच कर रही है।