कांग्रेस विधायक का तंज- मप्र के लिए कोरोना तो MPPSC वालों के लिए क्यों नही ?

कांग्रेस विधायक

बागली, सोमेश उपाध्याय। टोटल लॉकडाउन (Lockdown) और बढ़ते कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच 21 मार्च 2021 से शुरु होने वाली मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission-MPPSC) को लेकर उम्मीदवारों के साथ साथ विपक्ष ने भी सवाल खड़े करना शुरु कर दिया है।अब  आगर-मालवा के नव निर्वाचित कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े का बड़ा बयान सामने आय़ा है। कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि जब सारे MP के लिए कोरोना है तो इन MPPSC वालों के लिए क्यों नही ?

Coronavirus: लॉकडाउन से पहले MP में कोरोना ब्लास्ट, 1307 नए केस, इंदौर-भोपाल में स्थिति गंभीर

दरअसल, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के आगर-मालवा विधानसभा सीट (Agar-Malwa Assembly Seat) से नव निर्वाचित कांग्रेस विधायक (Congress MLA) विपिन वानखेड़े (Vipin Wankhede) आज शनिवार को कन्नौद जाते समय कुछ देर के लिए बागली के चापड़ा में रुके।यहां स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि रविवार को होने वाली MPPSC की परीक्षा पर  एतराज जताते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)