Deputy Collector बेटी ने बैठाया मां को अपनी कुर्सी पर, मांं हुई भावुक, देखें तस्वीर

साल 2014 में प्रिया वर्मा ने मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) की परीक्षा में सफलता हासिल की और जेलर बनी। इसके बाद साल 2015 में प्रमोशन (Promotion) का बाद वे DSP बन गईं।

देवास, सोमेश उपाध्याय।  हर माँ का स्वप्न होता है कि उसकी बेटी अच्छी अधिकारी बन परिवार को गौरवांवित करे। इसी आशा को हकीकत में बदलने वाली देवास की डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की माँ श्रीमती किरण वर्मा जब बेटी से मिलने देवास कार्यालय पहुँची, तो डिप्टी कलेक्टर (Deputy Collector) बेटी प्रिया ने अपनी माँ को खुद की कुर्सी पर बैठाया। प्रिया वर्मा ने अपनी मेहनत के दम पर यह मुकाम पाया है। प्रिया वर्मा के पिता का नाम महेश वर्मा और मां का नाम किरन वर्मा है। प्रिया एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुकात रखती हैं। प्रिया वर्मा 21 साल की उम्र में पहली बार डीएसपी बनीं थीं।

Deputy Collector बेटी ने बैठाया मां को अपनी कुर्सी पर, मांं हुई भावुक, देखें तस्वीर

ये भी पढे़- Khargone News : जिले में प्रभावी होगा लॉकडाउन, एक सप्ताह तक रात 8 बजे बंद होगी दुकानें

साल 2014 में प्रिया वर्मा ने मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) की परीक्षा दी थी। इस परीक्षा में उन्होंने सफलता हासिल की। उनकी पहली पोस्टिंग भैरवगढ़ जेल में बतौर जेलर हुई। उसके बाद उनका प्रमोशन (Promotion) हो गया और वो इसके बाद साल 2015 में DSP बन गईं।

तैयारी करने वाले छात्रों को देती हैं जानकारी-

प्रिया वर्मा आज भी मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) की परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों की मदद करती हैं। परीक्षा से संबंधित टिप्स उन्हें देती रहती हैं। हाल ही में हुए MPPSC की प्रारंभिक (Prelims) परीक्षा के दौरान उन्होंने छात्रों को कई टिप्स अपने फेसबुक पर लाइव आकर दी थीं। क्योंकि खुद प्रिया भी मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर हीं डिप्टी कलेक्टर (Deputy Collector) बनी हैं।

ये भी पढे़ – Panna News : कोरोना पॉजिटिव होने के बाद युवक की बिगड़ी हालत, हुई मौत

Facebook पर पोस्ट की माँ की तस्वीर-
प्रिया ने अपनी माँ को खुद की कुर्सी पर बैठा कर तस्वीर अपनी फेसबुक (Facebook)  वॉल पर भी शेयर की।