Dewas News : शव निकालने के दौरान नदी में डूबे टी आई राजाराम वास्‍कले, अच्छे तैराक थे

Dewas News : देवास जिले के नेमावर थाने में पदस्थ टी आई राजाराम वास्कले की आज नदी में डूबने से मौत हो गई। बताया गया है कि टी आई  वास्कले जामनेर नदी में एक शव के मिलने की सूचना पर वहां पहुंचे थे। उन्होंने गोताखोरों का इंतजार करने की जगह खुद नदी में छलांग लगा दी और डूब गए, कहा जा रहा है कि टी आई राजाराम वास्‍कले अच्छे तैराक थे लेकिन नदी के भंवर में फंस गए और बाहर नहीं आ सके।

जानकारी के अनुसार टी आई राजाराम वास्‍कले नेमावर थाने में ड्यूटी पर थे तभी उन्हें सूचना मिली कि जामनेर नदी पर बने स्‍टाप डैम में एक शव पड़ा हुआ है। सूचना पर वे थाना स्टाफ के साथ स्टाप डैम पर पहुंचे, उन्होंने गोताखोरों को सूचना दी लेकिन परिजनों का हाल देखकर खुद ही शव निकालने का फैसला किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....