VIDEO: दिग्विजय सिंह ने पत्नी अमृता संग उठाया मालवा के पकवानों का लुत्फ, सरकार पर बरसे

दिग्विजय सिंह

देवास, सोमेश उपाध्याय। अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और  राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) अल्प समय के लिए आज आष्टा के किलेरामा में पहुंचे। यहां स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह की अगवानी की। वही सिंह ने पत्नी अमृता सिंह के साथ मालवा के जायके का भी खूब स्वाद लिया।इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए सिंह ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।वही संघ व बीजेपी से डरने वाले कांग्रेसियों को पार्टी से बाहर करने की भी वकालत की।

पंजाब में सियासी पारा हाई: सिद्धू की जाखड़ से मुलाकात, कैप्टन बोले-हाईकमान का फैसला मानेंगे

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर नेमावर हत्याकांड पर प्रशासन को दोष देते हुए तीखा हमला बोला।उन्होंने कहा कि वे सरकार की कार्यवाही से सन्तुष्ट नही है।उन्होने सीबीआई जांच की भी मांग की।खास बात ये है कि सिंह  का स्थानीय कार्यकर्ताओ ने खूब स्वागत किया। सिंह लम्बे समय के बाद अपनी पत्नी व टीवी पत्रकार अम्रता सिंह के साथ मालवा के पकवानों का लुत्फ उठाते नजर आए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)