खंडवा लोकसभा : उपचुनाव में दावेदारी को लेकर बीजेपी के पूर्व मंत्री का बड़ा बयान

खंडवा लोकसभा बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष स्व.नन्दकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद से ही रिक्त है। वहीं उपचुनाव में दावेदारी को लेकर दिग्गज पूर्व मंत्री दीपक जोशी (Deepak Joshi) ने बड़ा बयान दिया है।

बागली, सोमेश उपाध्याय। मध्यप्रदेश (MP) में आगामी उपचुनाव को लेकर सियासी दलों में हल चल शुरू हो चुकी है। भाजपा-कांग्रेस (BJP-Congress) से भावी प्रत्याशी भी अपनी दावेदारी जताने में कोई कसर नही छोड़ रहे है। खंडवा लोकसभा बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष स्व.नन्दकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद से ही रिक्त है। वहीं उपचुनाव में दावेदारी को लेकर दिग्गज पूर्व मंत्री दीपक जोशी (Deepak Joshi) ने बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें… शराब सिंडिकेट गोलीकांड- पुलिस ने सड़क पर निकाला आरोपियों का जुलूस, घरों से बरामद किए हथियार, Video

पिछले दिनों एक कार्यक्रम में शामिल होने बागली (Bagli) पहुँचे पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने खंडवा लोकसभा में अपनी सम्भावित दावेदारी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुझे व मेरे परिवार को तो पार्टी ने इतना दिया है कि मुझे शायद मांगना नहीं चाहिए। मैं पार्टी के साथ हूँ, पार्टी का हर फैसला स्वीकार है। जोशी ने कहा कि बागली विधानसभा नन्दू भैया के प्रिय क्षेत्रो में से एक था, इसलिए उनके लिए सच्ची श्रधांजलि यही होंगी की आगामी चुनावों में बीजेपी प्रत्याशी को बागली क्षेत्र से सर्वाधिक मतों से विजय बनाया जाए। गौरतलब है कि पूर्व मंत्री दीपक जोशी को भी खंडवा लोकसभा के उपचुनाव में दावेदार के रूप में देखा जा रहा था।