शराब सिंडिकेट गोलीकांड- पुलिस ने सड़क पर निकाला आरोपियों का जुलूस, घरों से बरामद किए हथियार, Video

आम जनता में बदमाशों का खौफ ख़त्म करने के लिए पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाला।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस ने शराब सिंडिकेट गोलीकाण्ड के आरोपियों का जुलूस उनके ही दबदबे वाले क्षेत्र में निकाला। बदमाश जिस कालोनी में सीना ताने खड़े होते थे वहां मंगलवार रात को वो गर्दन झुकाए चल रहे थे। आम जनता में बदमाशों का खौफ ख़त्म करने के लिए पुलिस द्वारा जुलुस निकाला गया। इस दौरान सिपाहियों ने डंडे लगाए तो बदमाश कान पकड़कर गिड़गिड़ाने लगे। पुलिस ने घरों की तलाशी ली तो कट्टा-पिस्टल और चाकू मिले। इन बदमाशों को देखने के लिए सड़क पर मजमा लग गया।

ये भी पढ़ें- Video: बारिश में बैजाताल बना आकर्षण का केंद्र, सैलानी ले रहे सेल्फी, कर रहे बोटिंग

दरअसल, शराब सिंडिकेट गोलीकांड में विजय नगर पुलिस ने गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर सतीश भाऊ, चिंटू ठाकुर, शूटर रितेश करोसिया और मोनू उर्फ सुजीत का महालक्ष्मी नगर में पैदल जुलूस निकाला। सतीश भाऊ को उसके महालक्ष्मी नगर स्थित फ्लैट में ले जाकर सर्चिंग भी की गई। गैंगस्टर भाऊ को घर ले गए तो उसकी आंखे भर आई। इस दौरान पुलिस ने तलाशी ली और पिस्टल जब्त कर ली। वहीं भाऊ के घर से अयोध्यापुरी कॉलोनी के कुछ प्लॉट धारकों की रसीदें भी मिलीं लेकिन जब पुलिस ने संबंधित नंबर और संस्था के रिकॉर्ड से जांच की तो असली रसीदें मालिकों के पास ही होना पता चलीं।

ये भी पढ़ें- MP: नगरीय निकाय चुनाव पर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दिया ये बयान, OBC आरक्षण पर कही बड़ी बात

वही गैंगस्टर भाऊ के तीन मोबाइल नंबर एसआईटी को मिले हैं। इन तीन नंबरों से वह किस-किस के संपर्क में रहा और फरारी में कौन-कौन उसकी मदद कर रहा था। इसकी कॉल डिटेल निकाली जा रही है। पुलिस उसके बैंक खाते की जानकारी भी ले रही है। जानकारी ये भी सामने आई है कि सतीश भाउ ने अपने साले बाबू के नाम पर काफी अवैध संपत्ति ले रखी है। इसके बाद सुजीत को सूरज नगर, प्रमोद को राम नगर और रितेश को बंगाली चौराहा ले जाया गया। विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी की माने तो आरोपियों को निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियारों की जब्ती के लिए बदमाशो को उनके बताए गए स्थानों पर ले जाया गया और हथियार जब्त किए गए है।

ये भी पढ़ें- उच्च शिक्षा मंत्री के निर्देश- समय-सीमा में करें पदों की भर्ती, जल्द तैयार होगा ये प्रस्ताव

इधर, इस दौरान गैंगस्टर सतीश भाउ का एक वीडियो सोशल मीडिया में सुर्खियों में बना हुआ है दरअसल, सतीश भाउ के जिस हाथ के गहरी चोंट की बात सामने आई थी वो उसी हाथ से रस्सी को ऊपर करते नजर आया जिसके बाद कई सवाल गैंगस्टर की हाथ मे चोट को लेकर भी उठ रहे है।

https://vimeo.com/580225953