MP: पूर्व सीएम को राजनीति में लाने वाले जनसंघी नेता का निधन, पूर्व मंत्री ने दिया कंधा

पूर्व मंत्री जोशी ने कहा कि बड़ोला जी ने किसी को भी पार्टी व संगठन से बड़ा नही समझा। उनका जाना सुचिता की राजनीतिक पाठशाला का जाना है।

सोमेश उपाध्याय, बागली/देवास। सियासत के सन्त कहे जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री स्व.कैलाश जोशी को राजनीति में लाने वाले बागली के बड़ोला परिवार के मुखिया व भाजपा,जनसंघ के वरिस्ठ नेता सेठ त्रिलोकचंद बड़ोला का 85 वर्ष की आयु में निधन हो गया। बड़ोला उन व्यक्तियों की श्रेणी में थे। जिन पर स्व.जोशी को अटूट विश्वास था। उन्होंने लम्बे समय तक स्व.जोशी का चुनाव संचालन कर आर्थिक जिम्मेदारी निभाई।

स्व.जोशी के पुत्र व मध्यप्रदेश शासन के पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने स्व.बड़ोला को नम आंखों से काँधा दिया। भाजपा मंडल अध्यक्ष टिकेंद्र प्रताप सिंह ने पार्थिव देह पर भाजपा का झंडा ओढ़ाया। पूर्व मंत्री जोशी ने कहा कि बड़ोला जी ने किसी को भी पार्टी व संगठन से बड़ा नही समझा। उनका जाना सुचिता की राजनीतिक पाठशाला का जाना है।

Read More: ग्राम पंचायतों को खत्म करने पर हाईकोर्ट सख्त, राज्य शासन को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

परिवहन प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश संयोजक पोपेंद्र सिंह बग्गा ने कहा कि श्री बड़ोला ने कुशा भाऊ ठाकरे से लेकर अटलजी तक का मार्गदर्शन प्राप्त किया परन्तु उनके अंदर कभी भी पद की लोलुपता नही रही। वे कार्यकर्ताओ के निर्माता थे।मुखाग्नि उनके पुत्र अभय व कमल बड़ोला ने दी।अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में भाजपा-काँग्रेस सहित सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने श्रधांजलि दी।

MP: पूर्व सीएम को राजनीति में लाने वाले जनसंघी नेता का निधन, पूर्व मंत्री ने दिया कंधा