MP News: मंत्रिमंडल विस्तार पर बीजेपी सांसद का बड़ा बयान, हलचल तेज

इस अवसर पर विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे,जिलाध्यक्ष राजिव खंडेलवाल, मण्डल अध्यक्ष टिकेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद थे।

मंत्रिमंडल विस्तार

बागली/देवास, सोमेश उपाध्याय। प्रदेश-भर में भाजपा के मण्डल स्तर पर चल रहे प्रशिक्षण वर्ग के दौरान बागली के जटाशंकर मण्डल में आयोजित पत्रकार वार्ता में पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व सांसद नन्दकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जम कर हमला बौला।पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि पर कांग्रेस द्वारा जताए जा रहे विरोध पर नन्दू भैया ने कहा कि कांग्रेस की किस्मत में अब रोना ही रोना है। पेट्रोल-डीजल की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में तय होती है। वहीं मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

वही केंद्र व प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर उन्होंने कहा की यह प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का स्वाधिकार है। जल्द ही विस्तार होगा।टीम मोदी में शामिल होने को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्होंने देश के सर्वोच्च सदन में सांसद के रूप बैठाया है,वो ही मेरे लिए पर्याप्त है।वही सांसद चौहान ने केंद्र सरकार के द्वारा लाए गए कृषि कानून को किसानों के हित में बताते हुए विपक्ष को अनावश्यक रूप से किसानों को भ्रमित करने का आरोप भी लगाया।

Read More: दबंग का घमंड किया चकनाचूर, चार दुकानों पर चलाई जेसीबी, अवैध निर्माण किया ध्वस्त   

केंद्र सरकार के द्वारा लाए गए कृषि कानून की खूबियां गिनाई।उन्होंने शिवराज सरकार के विकास कार्यो सहित स्थानीय मुद्दों पर भी चर्चाएं की।इस अवसर पर विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे,जिलाध्यक्ष राजिव खंडेलवाल, मण्डल अध्यक्ष टिकेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद थे।