जमीन से कब्जा हटाने पहुंची प्रशासन की टीम की सख्ती, विरोध कर रहे लोगों को किया गिरफ्तार

Dewas News: देवास जिला प्रशासन लंबे समय से ट्रांसपोर्ट नगर भूमि पर किसानों द्वारा किए गए कब्जे को हटाने की कोशिश में लगा हुआ है। एक बार फिर भारी पुलिस बल के साथ निगम का अमला यहां पहुंचा और विरोध करने वाले महिला पुरुषों को सख्ती से हटाया गया। जेसीबी के आगे बैठकर और लेटकर कार्रवाई का विरोध करने वाली महिलाओं को गिरफ्तार भी किया गया है।

जमीन से कब्जा हटाने के लिए पहुंची टीम के साथ निगम आयुक्त और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। ट्रांसपोर्ट नगर की यह भूमि किसान प्रशासन के हवाले नहीं करना चाहते हैं जिसे लेकर लंबे समय से विरोध देखा जा रहा है। किसानों का यह भी कहना है कि गाइडलाइन के मुताबिक हमें मुआवजा दिया जाना चाहिए बिना मुआवजे के हम भूमि का कब्जा नहीं छोड़ेंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।