VIDEO: सफाईकर्मी ने CMO को जड़ा थप्पड़, मचा बवाल, कलेक्टर के पास पहुंचा मामला

cmo

देवास,बागली/सोमेश उपाध्याय।  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) में अभी फूड इंस्पेक्टर और SDM का मामला थमा नहीं था कि अब एक सफाईकर्मी द्वारा सीएमओ (CMO) को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है।यहां आज दोपहर जिले की बागली विधानसभा की करनावद नगर परिषद में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी ने नगरपालिका सीएमओ महेश कुमार शर्मा को थप्पड़ जड़ दिया। घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई, जिसका वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है।

LIC Policy 2021 : रोजाना 130 रुपये के निवेश से पा सकते है 27 लाख, यहां देखें पूरी डिटेल्स

मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला देवास जिले (Dewas District)  की बागली विधानसभा (Bagli Assembly) की करनावद नगर परिषद का है। यहां बीते कई दिनों से सफाई कर्मचारियों में तनख्वाह काटने के मुद्दे पर रोष था, इसी को लेकर वे आज नगरपालिका सीएमओ (Municipal CMO)को आवेदन देने पहुँचे थे और इसी दौरान कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात हाथापाई और मारपीट पर जा पहुंची ।मामला गरमाने और सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और दोनों पक्षों को तीतर-बितर किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)