सहायक जिला आबकारी अधिकारी निलंबित, ये है कारण

धार, डेस्क रिपोर्ट। धार जिले के धरमपुरी में पदस्थ सहायक जिला आबकारी अधिकारी आरएस राय को इंदौर संभागायुक्त डॉ पवन कुमार शर्मा ने निलंबित (Assistant District Excise Officer suspended) किए जाने का आदेश जारी किया है। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय जिला कार्यालय, अलीराजपुर निर्धारित किया है।

सहायक जिला आबकारी आयुक्त राय पर ये कार्यवाही धरमपुरी क्षेत्र में एक युवक को गांव से उठाकर कार्यालय ले जाकर मारपीट करने और शराब का झूठा प्रकरण नहीं बनाने की एवज में 30 हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में की गई है। मामला वायरल वीडियो के माध्यम से उजागर हुआ था जिसके बाद कलेक्टर के निर्देश पर एसडीएम ने जाँच की थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....