धार में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, नियंत्रित होकर ओंकारेश्वर नहर में गिरी कार, 2 महिला की मौत

Dhar Road Accident : धार जिले में हादसों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। आएदिन ऐसी घटनाएं सामने आती है, जब यह सुनने को मिलता है कि सड़क दुर्घटना में लोगों की जानें जा रही हैं। जिसका एक ताजा मामला आ ही सामने आया है, जहां एक कार अनियंत्रित होकर ओंकारेश्वर नहर में जा गिरी। जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक बच्चा लापता हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

दरअसल, यह हादसा धरमपूरी के समीप ग्राम जामनिया का है। बता दें कि दुर्घटना में 6 लोगों में से दो महिलाओ की मौत हो गई। एक लापता है जबकि तीन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लापता बच्चे की तलाश जारी

वहीं, पुलिस व एनडीआरएफ की टीम लापता बच्चे की तलाश में जुटी हुई है। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पूरे गांव में मातम का माहौल बना हुआ है।

धार से मो अल्ताफ़ की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News