MP News : मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग, व्यापारी ने लगाए गंभीर आरोप, दत्तीगांव का बड़ा बयान- चुनाव से पहले छवि धूमिल करने की कोशिश

Kashish Trivedi
Published on -

MP Politics, Complaint Against Rajvardhan Singh Dattigaon : मध्य प्रदेश में चुनावी साल की शुरुआत हो चुकी है। विधानसभा चुनाव से पहले ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। ताजा मामला धार का है। दरअसल धार के बदनावर विधानसभा से विधायक और प्रदेश के उद्योग नीति और निवेश प्रोत्साहन मंत्री  राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। इसके लिए व्यापारी द्वारा पुलिस अधीक्षक को शिकायती आवेदन सौंपा गया है। इसके साथ ही मामले की जांच का प्रकरण दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग भी रखी गई है।

इतना ही नहीं व्यापारी नितिन नांदेचा ने प्रकरण की जांच बदनावर क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों की बजाए अन्य पुलिस अधिकारियों से करवाने का निवेदन भी किया है। वहीं अब प्रदेश सरकार के मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के खिलाफ पुलिस जांच की प्रक्रिया शुरू करेगी। राजवर्धन सिंह दत्तीगांव पर व्यापारी को धमकी देने के साथ ही फिरौती की मांग और पूरे दस्तावेज पर हस्ताक्षर करवाने सहित अन्य प्रकरण दर्ज करवाए गए हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi