Dhar News : 6 साल के मासूम को गला घोंटकर मार डाला, शव बोरे में डालकर ट्रेचिंग ग्राउंड पर फेंका

Dhar News : धार जिले के पीथमपुर सेक्टर 1 में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। जहाँ 14 मई को एक 6 वर्षीय मासूम अपने घर से गायब हो गया था जिसकी परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट पीथमपुर थाने में दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल शुरू की और संदेह के आधार पर शिवराम नामक युवक को पूछताछ के लिए थाने लगाया गया जिससे सख्ती से पूछताछ करने पर उसने वारदात को अंजाम देने कबूल लिया है।

जाँच में जुटी पुलिस

बता दें कि हत्या के आरोपी शिवराम के अनुसार मृतक बालक अजमान सिंह उसके घर के आसपास सोच करता था और इसी बात को लेकर उसने मासूम का गला घोटकर हत्या कर शव को बोरे में भरकर ट्रेचिंग ग्राउंड पर फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब वह आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
धार से मो अल्ताफ़ की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News