वीडी शर्मा का बड़ा बयान ‘संगठन में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाई जाएगी, 33 प्रतिशत से अधिक प्रतिनिधित्व देने का प्रयास’

Dhar BJP News : धार जिले के दौरे पर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी संगठन में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने के लिए पार्टी निरंतर प्रयासरत है और उनकी कोशिश होगी कि उनकी भागीदारी 33 प्रतिशत से अधिक हो। मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा महिलाओं के कल्य़ाण के लिए चलाए जा रहे कार्यों का असर अब संगठन में भी दिखाई देगा। संगठन में महिलाओं की भागीदारी ज्यादा से ज्यादा होगी। वहीं कांग्रेस पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि झूठ और कांग्रेस एक दूसरे का पर्याय बन गए हैं। विदेशों में राहुल गांधी द्वारा जो दुष्प्रचार किया जा रहा है इस पर उन्हें देश से माफी मांगनी पड़ेगी।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि ‘इस बार निर्णय किया है कि जो पन्ना समिति बनेगी उनमें महिला प्रेजेंटेशन 33 प्रतिशत के ऊपर का प्रयास हम करेंगे। हमारी सरकार प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जिस प्रकार से महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार काम कर रही है, इस दिशा में संगठन ने भी प्रभावी कदम हम ने मिलकर के उठाया है।

प्रधानमंत्री की लोकप्रियता

वीडी शर्मा ने कहा कि इस देश के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जनता का विश्वास सभी ने देखा है। रूस और यूक्रेन के युद्ध में बड़े ताकतवर देश के प्रधानमंत्री अमेरिका के राष्ट्रपति कहते हैं कि इसका कोई समाधान निकाल सकता है तो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निकाल सकते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के अंदर हाहाकार मचा है। पाकिस्तान के जो हालात भुखमरी से बने हैं, उससे पाकिस्तान का नौजवान कह रहा है कि काश हमारे पास भी मोदी जी जैसा प्रधानमंत्री होता तो आज हमारे हालात ऐसे नहीं होते। उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण की योजनाएं,संगठन का तंत्र हमारी ताकत है। हम सकारात्मक राजनीति में अपनी लाइन आगे बढ़ाते हैं।

आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी लाडली बहना योजना के उस ऐतिहासिक कदम के साथ लाडली लक्ष्मी के उस अभियान के साथ आगे बढ़ रही है। भारतीय जनता पार्टी ने वो काम किया जो कांग्रेस की सरकार ने हर गरीब के हक व अधिकार को छीनने का काम किया है। आज हम उन ताकत को लेकर मैदान में उतरे है, कोई भी आए भारतीय जनता पार्टी को फर्क नहीं पडता। 25 तारीख को छिंदवाड़ा पधार रहे, एक विराट आमसभा के साथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और विजय संकल्प छिंदवाड़ा से गृहमंत्री अमित शाह के नैतृत्व में हम लेंगे। दो बडे अभियान अभी मध्यप्रदेश का सौभाग्य है कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह जी का दौरा मध्यप्रदेश को मिला है।

दिनभर झूठ बोलने का काम

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि ये कांग्रेस 24 घंटे झूठ पर काम करती है। मोदी के नेतृत्व में देश जिस प्रकार से हर वर्ग समाज को साथ में लेकर के सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र पर जो काम कर रहा है, तुम्हारे झूठ से न प्रदेश चलेगा और न देश चलेगा। ये जनता कांग्रेस एक्सप्रोज हो गई है। कांग्रेस अस्तित्व खो रही है। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जैसे लोग दिनभर झूठ बोलते है। वर्ष 2003 के पहले की स्थिति जनता ने प्रदेश की देखी है, अब बेहतर विकास हुआ है। बीच में 15 महीने कांग्रेस की सरकार रही, तब दिग्विजय सिंह के इशारे पर कमलनाथ की सरकार चल रही थी। लेकिन अब विकास पूरे प्रदेश में हो रहा है।

सामूहिक विवाह में भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत हुए भ्रष्टाचार के सवाल पर शर्मा ने कहा कि मैं आपको आश्वस्त कराता हूं, इसमें किसी भी प्रकार भ्रष्टाचार हुआ है, लापरवाही हुई तो ऐसा कोई भी अधिकारी नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री जी से बात करूंगा और गंभीर कार्रवाई होगी। वहीं महू कांड में लाडली बहना पर FIR पर शर्मा ने कहा कि ये जुडिशल, मजिस्ट्रेट इंक्वायरी का विषय है। उसमें जो होगा उसके आधार पर चीजें होंगी। उसमें मुझे या किसी को बहुत कुछ बोलने की जरूरत इसलिए नहीं है। कानून अपना काम करेगा।

धार से मो अल्ताफ़ की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News